Crime

कमान संभालते ही एक्शन मोड पर दिखे जबलपुर एसपी, सफाई जोन का लिया जायजा, जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने कंटेनर जोन का कमांड रिव्यू लेते ही देखा एक्शन मोड जबलपुर – समाचार हिंदी में


एसपी ने कहा कि पुलिसकर्मियों का स्वास्थ्य उनकी स्वस्थता में शामिल है।

एसपी सिद्ध बहुगुणा (एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा) बुधवार को जबलपुर के अलग-अलग क्षेत्र (कंटेनर जोन) पहुंचे और स्थितियों का जायजा लिया गया।

जबलपुर। कोरोना संक्रमण (COVID-19) को लेकर स्थितियों को नियंत्रित रखने के मामले में अच्छी कोशिश कर रही है। कोरोना परिस्थिति के इस दौर में प्रशासनिक तबादलों की तस्वीरों को भी देखा जा रहा है। हाल ही में भोपाल मुख्यालय स्थानांतरित किए गए एसपी अमित सिंह की जगह सिद्धार्थ बहुगुणा (एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा) ने मंगलवार देर रात जबलपुर पुलिस अधीक्षक का पदभार ग्रहण किया। बुधवार सुबह से ही एस्क मोड में भी एसपी दिखने लगे। बुधवार सुबह-सुबह वे जबलपुर के अलग-अलग इलाके में पहुंचे और स्थितियों का जायजा लिया।

जबलपुर में स्थिति बेहतर होती है, यह कायम रखने की कोशिश करेगा: एस.पी.

इस दौरान एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने १ से विशेष सहभागिता की। उन्होंने कहा कि जबलपुर अब तक कोरोना से लड़ने के मामले में काफी बेहतर स्थिति में रहा है, जिसे कायम रखने की जरूरत है। इसके पहले जिस तरीके से जबजपुर में एडवांस ट्रेसिंग को लेकर काम किया गया है वह काबिले तारीफ है। उन्होंने ये भी कहा है कि उनकी निष्पक्षता में पुलिसकर्मियों का स्वास्थ्य भी है और उनके दौरे में वे सभी सहयोगियों के स्वास्थ्य का भी हाल चाल जान रहे हैं।

गौरतलब है कि नवागत एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा इसके पहले भी थे जबलपुर हैं अपनी सेवाए दे चुके हैं। इसके पूर्व वे जबलपुर में एडिशनल एसपी भी रह चुके हैं और शहर के लिए उनके परिचित हैं। लाजमी है कोरोना संक्रमण के दौर में दिन रात सेवाएं दे रही पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य के प्रति उनकी चिंता जरूर होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें:

ऑपरेशन लोटस के जरिए नरोत्तम मिश्रा ने बचाई थी भाजपा की साख, अब मिली मंत्री पद

शिवराजडिया में विभागों का बंटवारा: नरोत्तम मिश्रा को गृह और स्वास्थ्य, सिलावट को जल संसाधन

News18 हिंदी सबसे पहले हिंदी समाचार हमारे लिए पढ़ना यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर । फोल्ट्स। देखिए जबलपुर से संलग्न लेटेस्ट समाचार।

प्रथम प्रकाशित: 22 अप्रैल, 2020, 1:48 PM IST


इस दिवाली बंपर अधिसूचना
फेस्टिव सीजन 75% की एक्स्ट्रा छूट। केवल 289 में एक साल के लिए सब्सक्राइब करें करें मनी कंट्रोल प्रो।कोड कोड: DIWALI ऑफ़र: 10 नवंबर, 2019 तक

->





Source link