Crime

धार में RSS नेता के भतीजे की तीर मारकर हत्या, सदमें में चाचा की भी मौत | bhopal – समाचार हिंदी में


आरएसएस नेता स्व

युवा भतीजे की मौत से गहरे तनाव में आए तेर सिंह को भी उसी दौरान दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने भी दम तोड़ दिया। एक साथ दो लोगों की मौत से खरवाली गांव में मातम पसरा हुआ है।

धार ने अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की तीर मारकर हत्या कर दी। मृतक RSS के ज़िला कार्यवाह तेर सिंहका भतीजा था। भतीजे की मौत की खबर सुनकर अभ्यास में आए चाचा तेर सिंह को भी दिल का दौरा पड़ा और उनकी भी मौत हो गयी। हत्या का कारण और हत्यारों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

चाचा-भतीजे की मौत

धार ज़िले के खरवाली गांव में आज दिल दहलाने वाला हत्याकांड हुआ। यहां रहने वाले आरएसएस के ज़िला कार्यवाह तेर सिंह के भतीजे नव की तीर मारकर हत्या कर दी गयी। हत्या किसने की और किस कारण से इसका वर्तमान पता नहीं चल रहा है। बताया जा रहा है कि नवीन अपने घर के बाहर थोड़ा पीछे पर बने बाथरूम तक गया था। उसी दौरान किसी ने उसे तीर मार दिया। इस हमले में नव गंभीर रूप से घायल हो गए। हमले की खबर फैलते ही गांव में खलबली मच गयी। नव के आरएसएस नेता चाचा तेरसिंह तत्काल उसे लेकर नज़दीकी अस्पताल पहुंचे जहां से उसे धार रैफर कर दिया गया। लेकिन बुरी तरह से ज़ख्मी नव को सफलतापूर्वक नहीं किया जा रहा था। उसकी धार ज़िला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी।

चाचा तेरसिंह की मौतयुवा भतीजे की मौत से गहरे तनाव में आए तेर सिंह को भी उसी दौरान दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने भी दम तोड़ दिया। एक साथ दो लोगों की मौत से खरवाली गांव में मातम पसरा हुआ है। घटना के बाद गांव वाले टांडा थाना पहुंचे और आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की पूछा की.फिलहाल पुलिस ने महाकाव्य दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच मे जुटी हुई है। पुलिस आरोपियों का पता लगा रही है।

ये भी पढ़ें-

दिग्विजय सिंह ने ‘भारत एक खोज’ सीरियल को दूरदर्शन पर दिखाने की मांग की

आज घर लौटने वाले कोटा में फंसे मध्य प्रदेश के 3 हज़ार छात्र, 140 बसंत प्रस्थान

News18 हिंदी सबसे पहले हिंदी समाचार हमारे लिए पढ़ना यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर । फोल्ट्स। देखिए भोपाल से संलग्न लेटेस्ट समाचार।

प्रथम प्रकाशित: 22 अप्रैल, 2020, 11:47 AM IST


इस दिवाली बंपर अधिसूचना
फेस्टिव सीजन 75% की एक्स्ट्रा छूट। केवल 289 में एक साल के लिए सब्सक्राइब करें करें मनी कंट्रोल प्रो।कोड कोड: DIWALI ऑफ़र: 10 नवंबर, 2019 तक

->





Source link