Crime

नरोत्तम मिश्रा के बयान पर जीतू पटवारी का पलटवार: लोकतंत्र की हत्या करने वाले हमें ना सिखाएँ | bhopal – समाचार हिंदी में


पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि आईएफए होने से सरकार को फायदा होता है और लोगों को रोजगार मिलता है। लेकिन इस सरकार की मंशा कुछ और है।

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि आईएफए होने से सरकार को फायदा होता है और लोगों को रोजगार मिलता है। लेकिन इस सरकार की मंशा कुछ और है।

भोपाल।मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में सरकार बदल गई लेकिन नेताओं का वाक युद्ध जारी है। मुद्दा कोरोना संक्रमण का है। बीजेपी (बीजेपी) और कांग्रेस (कांग्रेस) एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। जमाकर्ताओं को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश की पूर्व कमलनाथ सरकार (कमलनाथ) पर हमला बोला, तो कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने उन्हें उन्हीं के लहजे में जवाब देने में देर नहीं की।

शिवराज सरकार में मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की हत्या करने वाले हम पर आरोप लगा रहे हैं। थोड़ा समय बैठ जाओ फिर पता चलेगा। पटवारी ने कहा कि जान माल का नुकसान हो तो 1 करोड रुपए दिया जाए।पुलिसकर्मियों में भी अंतर बढ़ रहा है। पुलिस कर्मचारियों के साथ दूसरे विभाग के कर्मचारियों को भी सारी सुविधाएं देनी चाहिए। महात्मा के दौर में नरोत्तम मिश्रा को इस तरीके की राजनीति नहीं करनी चाहिए। वह लोकतंत्र की हत्या की है। पीछे के गेट से सत्ता हासिल की। और ऐसे लोग अब हम पर लगाए गए हैं। थोड़े समय के लिए बैठे हैं, तब तक अच्छा काम करें। सकारात्मक रूप से हम सरकार के साथ हैं।

सरकार की मंशा पर सवाल

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि आईएफए होने से सरकार को फायदा होता है और लोगों को रोजगार मिलता है। लेकिन इस सरकार की मंशा कुछ और है। कमलनाथ जी बार-बार सरकार से यह बात कह रहे हैं कि जो अधिकारी कर्मचारी इस कोरोने की लड़ाई में लड़ रहे हैं उन्हें आरक्षण के सभी संसाधन मुहैया कराए जाओ, शिवराज सरकार भी इसमें सिर्फ राजनीति कर रही है।नरोत्तम मिश्रा ने ये कहा था

मंत्री बनते ही नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला था। उन्होंने न्यूज 18 से बातचीत में कहा था कि कांग्रेस सरकार आईएफए में व्यस्त रही और जमाती इंदौर आती रही। वेंडिंग्रेस की वजह से इंदौर में जमाती घुसते चले गए। उस समय इंटेलिजेंस भी फेल हुआ था।

ये भी पढ़ें-

शिवराजडिया में विभागों का बंटवारा: नरोत्तम मिश्रा को गृह और स्वास्थ्य

एमपी बोर्ड परीक्षा: चेकिंग के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के साथ शिक्षकों को दी गई कॉपी

News18 हिंदी सबसे पहले हिंदी समाचार हमारे लिए पढ़ना यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर । फोल्ट्स। देखिए भोपाल से संलग्न लेटेस्ट समाचार।

प्रथम प्रकाशित: 22 अप्रैल, 2020, शाम 6:37 बजे IST


इस दिवाली बंपर अधिसूचना
फेस्टिव सीजन 75% की एक्स्ट्रा छूट। केवल 289 में एक साल के लिए सब्सक्राइब करें करें मनी कंट्रोल प्रो।कोड कोड: DIWALI ऑफ़र: 10 नवंबर, 2019 तक

->





Source link