Crime

पुलिसकर्मी बाप-बेटे को मिला कोरोना पॉजिटिव, EOW डीजी राजीव टंडन समेत पूरा स्टाफ हुआ घर से बाहर | bhopal – समाचार हिंदी में


पुलिसकर्मी बाप-बेटे के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद ईओडब्ल्यू के डीजी राजीव टंडन सहित पूरा स्टाफ होम क्वेंटेंटीन

राजधानी भोपाल में पुलिसकर्मियों में कोरोनाव पॉजिटिव की संख्या 29 पहुंच चुकी है। आंकड़ों के अनुसार 29 में से तीन पुलिसकर्मी स्वस्थ होकर घर लौट रहे हैं, जबकि 26 पुलिसवाले ऐसे हैं जिनके अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। इनमें से एक सीएसपी रैंक के एक अधिकारी भी शामिल हैं।

भोपाल.पुलिसकर्मी बाप बेटे के कोरोना पोजिटिव आने के बाद मध्य प्रदेश के ईओडब्ल्यू (ईओडब्ल्यू) और स्पेशल ब्रांच ऑफिस में हड़कंप मच गया है। दोनों दफ्तरों के पूरे स्टाफ को होम क्वॉरेंटीन (होम संगरोध) कर दिया गया है। भोपाल में अब तक 29 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से तीन स्वस्थ होकर कर वापस घर जा चुके हैं। बाकी 26 पुलिस वालों का इलाज चल रहा है।

EOW के डीजी होम क्वारेंटाइन

एमपी ईओडब्ल्यू के डीजी राजीव टंडन के ड्राइवर को कोरोना हो गया है। उसकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आती ही EOW दफ्तर में हड़कंप मच गई। उसके बाद ऑफिस को सील कर दिया गया और डीजी राजीव टंडन सहित पूरे स्टाफ को घर क्वॉरेंटीन कर दिया गया। राजीव टंडन के ड्राइवर का बेटा भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। ड्राइवर का बेटा स्पेशल ब्रांच पुलिस मुख्यालय में पदस्थ है, इसलिए स्पेशल ब्रांच ऑफिस के स्टाफ को भी होम क्वॉरेंटीन किया गया है। अब दोनों बाप बेटे की कॉन्ट्रैक्ट हिस्ट्री निकाली जा रही है। साथ ही उनके संपर्क में आने वाले लोगों का सैंपल भी लिया गया है।

29 पुलिस कर्मी पॉजिटिवराजधानी भोपाल में पुलिसकर्मियों में कोरोनाव पॉजिटिव की संख्या 29 पहुंच चुकी है। आंकड़ों के अनुसार 29 में से तीन पुलिसकर्मी स्वस्थ होकर घर लौट रहे हैं, जबकि 26 पुलिसवाले ऐसे हैं जिनके अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। इनमें से एक सीएसपी रैंक के एक अधिकारी भी शामिल हैं। सबसे पहले ऐशबाग थाने के एक कॉन्स्टेबल में संक्रमण हुआ था, उसके बाद धीरे-धीरे 29 पुलिसकर्मियों में संक्रमण हुआ है।

इंदौर -जैन में दो पुलिस वालों की मौत

इससे पहले कोरोना संक्रमण के कारण इंदौर के जूनी थाना प्रभारी देवेन्द्र चंद्रवंशी की मौत हो चुकी है। खजराना थाना प्रभारी संतोष यादव अस्पताल में भर्ती हैं। मंगलवार कोjain के नीलेंज थाना प्रभारी यशवंत पाल की कोरोना के कारण मौत हो गयी। जनता को कोरोना से बचाने में लगे स्वास्थ्य औऱ पुलिस विभाग के कोरोना वैरियर्स लगातार इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

आज घर लौटने वाले कोटा में फंसे मध्य प्रदेश के 3 हज़ार छात्र, 140 बसंत प्रस्थान

पुलिस का हौसला बढ़ाने वाली सड़क पर निकले सपा, जनता ने ताली बजाकर किया स्वागत

News18 हिंदी सबसे पहले हिंदी समाचार हमारे लिए पढ़ना यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर । फोल्ट्स। देखिए भोपाल से संलग्न लेटेस्ट समाचार।

प्रथम प्रकाशित: 22 अप्रैल, 2020, सुबह 9:17 बजे IST


इस दिवाली बंपर अधिसूचना
फेस्टिव सीजन 75% की एक्स्ट्रा छूट। केवल 289 में एक साल के लिए सब्सक्राइब करें करें मनी कंट्रोल प्रो।कोड कोड: DIWALI ऑफ़र: 10 नवंबर, 2019 तक

->





Source link