Crime

ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट 250 ऑनबोर्ड के साथ अमृतसर से आज रवाना – न्यूजफीड


ब्रिटिश एयरवेज की एक फ्लाइट पहले अमृतसर से 260 जहाज पर (रिप्रेजेंटेटिव) रवाना हुई थी

अमृतसर:

28 भारतीयों सहित 250 यात्रियों को लेकर एक ब्रिटिश एयरवेज की विशेष उड़ान मंगलवार को अमृतसर हवाई अड्डे से लंदन के लिए रवाना होगी।

“अमृतसर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा: ब्रिटिश एयरवेज की लंदन के लिए विशेष चार्टर्ड उड़ान शीघ्र ही प्रस्थान करती है। 222 (यूके) + 28 (भारतीय) कुल PAX 250, “पंजाब के विशेष मुख्य सचिव, आपदा प्रबंधन, केबीएस सिद्धू, ने ट्विटर पर कहा।

ब्रिटिश एयरवेज की एक राहत उड़ान 18 अप्रैल को अमृतसर से 260 फंसे हुए यात्रियों के साथ रवाना हुई थी।

पिछले हफ्ते, ब्रिटिश उच्चायोग ने कहा कि 17 और चार्टर्ड उड़ानें COVID-19 लॉकडाउन के कारण भारत में फंसे हुए ब्रिटेन के नागरिकों को घर ले जाएंगी।

आयोग ने यह भी कहा था कि अमृतसर से उड़ानें 21, 23, 25 और 27 अप्रैल को संचालित होंगी।

बेंगलुरु से अहमदाबाद होकर लंदन जाने वाली उड़ानें 23 अप्रैल को उड़ान भरेंगी। 21 अप्रैल, 23, 25 और 27 अप्रैल को दिल्ली से लंदन के लिए भी उड़ानें संचालित होंगी। गोवा से लंदन के लिए उड़ानें 20, 22 और 24 अप्रैल को उड़ान भरेंगी। मुंबई से लंदन के बीच 26 अप्रैल को परिचालन होगा।

भारत के कार्यवाहक उच्चायुक्त जान थॉम्पसन ने एक बयान में कहा, “हम उन स्थानों से अतिरिक्त उड़ानों की व्यवस्था करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं, जहां हमें पता है कि बड़ी संख्या में अभी भी फंसे हुए हैं और भारत सरकार से हमें जो समर्थन मिल रहा है, उसके लिए वे बहुत आभारी हैं। और स्थानीय अधिकारी। “

बयान के अनुसार, इन उड़ानों में सीटों के लिए सबसे कमजोर प्राथमिकता दी जाएगी, जो ब्रिटेन सरकार द्वारा चलाई जाने वाली चार्टर्ड उड़ानों की कुल संख्या 38 से भारत लाएगी।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *