Crime

राम चरण ने “असली आदमी” को चुनौती दी, दूसरों को प्रोत्साहित किया कि “घर पर काम करने में गर्व करें” – न्यूज़फ़ीड


वीडियो में से राम चरण (छवि सौजन्य: upasanakaminenikonidela)

हाइलाइट

  • राम चरण ने मंगलवार को “रियल मैन” चुनौती ली
  • उन्हें निर्देशक एसएस राजामौली ने नामांकित किया था
  • “काम का बोझ साझा करके महिलाओं की मदद करें,” उन्होंने लिखा

नई दिल्ली:

दक्षिण के स्टार राम चरण, जिन्हें निर्देशक एसएस राजामौली ने ट्रेंडिंग “बी द रियल मैन” चुनौती के भाग के रूप में घर के कामों को करने का एक वीडियो अपलोड करने के लिए नामित किया था, ने मंगलवार को चुनौती ली और इसे एक समर्थक की तरह पूरा किया। अभिनेता ने ट्विटर पर खुद का एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें कपड़े धोते हुए, फर्श को साफ करते हुए, पौधों को पानी देते और अपनी पत्नी उपासना के लिए कॉफी बनाते हुए देखा जा सकता है। चुनौती पूरी करने के बाद, राम चरण ने अभिनेता रणवीर सिंह, राणा दग्गुबाती, निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास और तेलुगु स्टार शारवानंद को नामांकित किया। वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, राम चरण ने लिखा: “एसएस राजामौली गर! चलो घर पर काम करने में गर्व है! चलो वास्तविक पुरुष हैं और कार्यभार साझा करके महिलाओं की मदद करते हैं। #BetheREALMAN। “

उन्होंने आगे कहा, “मैं त्रिविक्रम श्रीनिवास, रणवीर सिंह, राणा दग्गुबाती और शारवानंद को चुनौती देने के लिए नामांकित करता हूं।” गर्वित पत्नी उपासना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति का वीडियो भी साझा किया और लिखा: “मेरा आदमी एक वास्तविक व्यक्ति है जो एक समान रिश्ते में विश्वास करता है।”

राम चरण के वीडियो को देखिए “रियल मैन बनें” चुनौती:

कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा द्वारा अब वायरल “द रियल मैन” चुनौती शुरू की गई। उन्होंने रविवार को कुछ घरेलू कामों को करते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा: “आदमी एक महान घरेलू कामगार हो सकता है और एक असली पुरुष अपनी महिला को कभी भी काम नहीं करने देता है विशेष रूप से इस बिना नौकरानी के समय और संगरोध के दौरान। कृपया घरेलू काम में मदद करें। #BetheREALMAN। मैं एसएस राजामौली सर से अनुरोध करता हूं कि वे इसे पारित करें और एक वीडियो अपलोड करके अधिक प्रेरित करें। ”

सोमवार को, एसएस राजामौली ने चुनौती ली और अपनी आगामी फिल्म के अभिनेताओं को नामांकित किया RRR – राम चरण और जूनियर एनटीआर – तेलुगु फिल्म निर्माता शोबू यारलागड्डा के साथ, फिल्म निर्माता सुकुमार बांड्रेड्डी और संगीत संगीतकार एमएम कीरवानी इसमें भाग लेने के लिए।

काम के मोर्चे पर, राम चरण अगली बार एसएस राजामौली की थ्रिलर में दिखाई देंगे RRR (रौद्रम रणम रुधिराम)। फिल्म में वह आलिया भट्ट, अजय देवगन और जूनियर एनटीआर के साथ सह-कलाकार होंगे।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *