Crime

लॉकडाउन: दो सहयोगियों की मौत के बाद जवाब दे गया पुलिस का सब्र, तफ़री कर रहे लोगों से सख्ती- पुलिस ने इंदौर में ताला तोड़ने वालों को पीटा indore – समाचार हिंदी में


इंदौर में बेवजह घूमने वाले लोगों के साथ सख्ती

इस बीच सराफा इलाके के शीतला माता बाजार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कथित रूप से इलाके में बेवजह घूमने वालों को सबक सिखाया जा रहा है। लॉकडाउन का उलटना करने वालों को पकड़ा और सभी को एक दूसरे से पिटवाया जा रहा है।

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर (इंदौर) में आज पुलिस का गुस्सा तालाडाउन (तालाबंदी) का उल्लंघन करने वालों पर टूटा। बेवजह सड़क पर घूमते हुए लोगों की पुलिस (पुलिस) ने अच्छी खातिरदारी कर दी। सराफा थाना क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें थाना प्रभारी घूमते हुए लोगों की एक दूसरे से पिटाई कर रहे हैं।

कोरोना संक्रमण के दौरान शुरू से एपिसोड ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी अब सख्ती से निपटने का मन बना चुके हैं। कोरोना ड्यूटी के दौरान अब तक इंदौर -जैन संभाग में दो पुलिस इंस्पेक्टर कोरोना संक्रमण से अपनी जान गंवा चुके हैं।एक थाना प्रभारी देवेन्द्र चंद्रवंशी जूनी इंदौर में पदस्थ थे तो दूसरे उज्जैन के नीलेंज थाने, इंस्पेक्टर यशवंत पाल थे। चंद्रवंशी की शनिवार की रात और पाल की आज सुबह इंदौर में मृत्यु हुई।

केंद्रीय समूह ने नोटिस की एक बात कही

कोरोना संक्रमण के चिंताजनक हालात का जायज़ा लेने के लिए एक केंद्रीय दलगत दृष्टिकोण सोमवार को ही इंदौर आया था ।दल ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया। उसने एक बात नोटिस की कि शहर में कर्फ्यू और लॉकडाउन का सख्ती से पालन नहीं हो रहा है। लोग बेवजह सड़क पर निकल रहे हैं। केंद्रीय दल के इस बात को नोटिस करने के बाद वरिष्ठ अफसरों ने सुबह से ही सभी थाना प्रतिद्वंद्वियों को निर्देश दे दिया था कि बेवजह घूम रहे लोगों के साथ सख्ती से निपटा जाए। उसके बाद पुलिस एक्शन में आ गयी थी। शहर में जगह-जगह चेकिंग पीए लगाए गए हैं। वरिष्ठ अफसरों का इशारा मिलते ही पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी। जो भी तफरी करता मिला उसकी धुनाई कर दी।थाना प्रभारी का वीडियो वायरल

इस बीच सराफा इलाके के शीतला माता बाजार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कथित रूप से इलाके में बेवजह घूमने वालों को सबक सिखाया जा रहा है। लॉकडाउन का उलटना करने वालों को पकड़ा और सभी को एक दूसरे से पिटवाया जा रहा है। आरोप लगाया गया है कि के थाना प्रभारी पर है। थाना प्रभारी के मुताबिक़ ऐसा करने से जो लोग एक साथ बेवजह घूम रहे हैं, उन्हें सबक मिलेगा और पुलिस कर्मियों को भी संक्रमण का खतरा होगा।

ये भी पढ़ें-

शिवराज ने आखिरकार मिनी मिनी का गठन किया, सिंधिया समर्थकों का बोल-बाला

सांसद में एक और पुलिस अधिकारी की मौत, उज्जैन के टीआई यशवंत पाल ने दम तोड़ा

News18 हिंदी सबसे पहले हिंदी समाचार हमारे लिए पढ़ना यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर । फोल्ट्स। देखिए इंदौर से संलग्न लेटेस्ट समाचार।

प्रथम प्रकाशित: 21 अप्रैल, 2020, 3:44 PM IST


इस दिवाली बंपर अधिसूचना
फेस्टिव सीजन 75% की एक्स्ट्रा छूट। केवल 289 में एक साल के लिए सब्सक्राइब करें करें मनी कंट्रोल प्रो।कोड कोड: DIWALI ऑफ़र: 10 नवंबर, 2019 तक

->





Source link