Crime

वधावन भाई गिरफ्तारी से सुरक्षा चाहते हैं – न्यूज़फ़ीड


मुंबई: डीएचएफएल के प्रमोटरों कपिल वधावन और उनके भाई धीरज ने बुधवार को एक विशेष अदालत में यस बैंक घोटाले में उनकी कथित भूमिका के लिए दर्ज मामले के संबंध में अग्रिम जमानत याचिका दायर की। अपनी याचिका में, वधावन भाइयों ने कहा कि उन्हें कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए कम से कम लॉकडाउन अवधि के दौरान गिरफ्तारी से सुरक्षा दी जानी चाहिए।

“हमारी प्राथमिक दलील है कि लॉकडाउन की इस अवधि के दौरान गिरफ्तारी की कोई आवश्यकता नहीं है। तब तक हमें अंतरिम सुरक्षा प्रदान करें जब तक कि लॉकडाउन हटा नहीं लिया जाता तब तक सभी गुणों पर चर्चा की जा सकती है।

अदालत ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से गुरुवार को अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा है और एजेंसी को निर्देश दिया कि तब तक कोई भी कठोर कार्रवाई न करें, जब वकील ने कहा।

वधावन भाई येस बैंक-डीएचएफएल धोखाधड़ी के मामलों में आरोपी हैं।

डीएचएफएल (दीवान हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड) समूह के पास यस बैंक से लिया गया लगभग 3,700 करोड़ रुपये का ऋण राशि है जो “तनाव” के तहत है। ईडी दो कारोबारी समूहों और उनके प्रमोटरों के बीच कथित तौर पर प्रो क्विड की जांच कर रहा है।

वाईईएस बैंक घोटाले के सिलसिले में सीबीआई द्वारा दर्ज प्राथमिकी में वधावन का भी नाम लिया गया है। ईडी द्वारा PMLA के तहत दायर एक अन्य आपराधिक मामले में भी उनकी जांच की जा रही है और वह दिवंगत गैंगस्टर इकबाल मिर्ची से जुड़ा हुआ है। AVI एनपी एनपी

स्रोत लिंक

R n
R n
स्रोत लिंक "," लेखक ": {" प्रकार @ ":" व्यक्ति "," नाम ":" न्यूज़फ़ीड "," Url ":" https: / / newsfeed.co.in / लेखक / व्यवस्थापक / "} , "articleSection":["Economic"], "छवि": { "type @": "ImageObject", "Url": "https: / / img.etimg.com / अंगूठे / MSID-75302139, चौड़ाई-1070, ऊंचाई-580, imgsize- 719,034, ओवरले बिजनेस /photo.jpg "," चौड़ाई ": 0," ऊंचाई ": 0}," प्रकाशक ": {" प्रकार @ ":" संगठन "," नाम ":" "," url ": "https: / / newsfeed.co.in", "लोगो": { "प्रकार @": "ImageObject", "url": ""}, "sameAs":["https://www.facebook.com/newsfeedcoin/","https://twitter.com/newsfeedcoin","https://www.youtube.com/channel/UCqyjeDfXsn5HfHju_X80CfQ?sub_confirmation=1","https://www.instagram.com/newsfeedcoin/","https://www.linkedin.com/in/amitkumarin/"]}}



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *