National

एयर इंडिया की “रिलीफ” उड़ान इजरायल की तेल अवीव तक

एयर इंडिया गुरुवार को तेल अवीव के लिए “राहत” उड़ान संचालित करेगी, जो विदेशी नागरिकों पर वीजा और यात्रा प्रतिबंध के मद्देनजर देश में फंसे इजरायल के नागरिकों को उड़ान भरने के लिए देगी। सूत्र ने कहा कि एयरलाइन अपनी नई 2 सीटर बोइंग 777-300ER नई दिल्ली से उड़ान भरेगी और “नौका” उड़ान के रूप में राष्ट्रीय राजधानी में वापस आ जाएगी, सूत्र ने कहा। इसके अलावा, मैड्रिड के लिए भारत में फंसे स्पेनिश नागरिकों को वापस लेने के लिए इसी तरह की “राहत” उड़ान की योजना बनाई जा रही है।

कोरोनोवायरस वैश्विक महामारी के बीच अंतरराष्ट्रीय हवाई सेवाओं के अस्थायी निलंबन के कारण देश में फंसे इजरायल के नागरिकों को वापस लेने के लिए एयर इंडिया ने गुरुवार दोपहर नई दिल्ली से तेल अवीव के लिए एक राहत उड़ान, एआई 139 उड़ान भरी होगी।

हालांकि, वापसी की उड़ान AI40 किसी भी यात्री को लेकर नहीं जाएगी और यह केवल “नौका उड़ान” के रूप में वापस आएगी। राष्ट्रीय वाहक ने इन स्थानों पर फंसे भारतीयों को निकालने के लिए वुहान, जापान, मिलान और रोम सहित कई बचाव उड़ानों का संचालन किया है। उन्होंने कहा कि मैड्रिड को राहत प्रकाश के बारे में अभी भी काम किया जा रहा है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *