कोरोना को ओवर करने के लिए अफसरों की टीम रवाना, CM शिवराज आज करेंगे समीक्षा
Madhya Pradesh

कोरोना को ओवर करने के लिए अफसरों की टीम रवाना, CM शिवराज आज करेंगे समीक्षा

भोपाल। कोरोनावायरस के संक्रमण और लॉक डाउन के हालात का जायज़ा लेने के लिए अफ़सरों की टीम अलग-अलग ज़िलों के लिए रवाना हो गई है। जनता की समस्याओं के समाधान के लिए सरकार ने आला अफसरों के नेतृत्व में जांच दल बनाए हैं। इन अफसरों को अलग-अलग ज़िलों की जि़म्म सूची दी गयी। तमाम जिलों में ही कैंप करेंगी। कोरोना के साथ ही गेहूँ, राशन वितरण और स्वास्थ सेवाओं की व्यवस्था की भी उम्मीद है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को अफसरों को जिलों में भेजेने के निर्देश दिए थे। हर ज़िले के लिए एक आला प्रशासनिक अफसर के नेतृत्व में टीम बनायी गयीं।इन्में आईएएस, आईपीएस, स्वास्थ्य विभाग और दूसरे विभाग के अफसर शामिल किए गए हैं। सरकार ने इन अफसरों को जिलों में कैंप करने की जिम्मेदारी सौंपी है
उज्जैन – नितेश व्यास
होशंगा -अंजर मंडलोई सार्थकवानी – राघवेंद्र कुमार सिंह
खरगोन – पवन कुमार शर्मा

मंदसौर – कविंद्र कियावत
रायसेन – विवेक पोरवाल
देवास – संदीप यादव
जबलपुर – डीपी अहुजा
खंडवा – चंद्रशेखर बोरकर
धार – अजीत कुमार

लोकल अफसरों से फीडबैक

अफसरों का ये जांच दल अपने ज़िलों में पहुंचकर वहाँ के लोकक अफ़सरों से भी पीछे लेगा। साथ ही परिस्थिति का जायज़ा लेगा कि 3 मई के बाद लॉक डाउन खत्म करने के लिए वातावरण अभी तक ठीक है या नहीं। इसमें बहुत राहत मिली या नहीं। टीम अपनी रिपोर्ट सरकार को देगी।

सीएम शिवराज आज करेंगे भोपाल की बैठक

कोरोना संक्रमण के बाद भोपाल में पैदा हुई परिस्थितियों पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज समीक्षा बैठक कर रहे हैं। भोपाल जिले में कोरोना को लेकर बनने वाले हालात पर मंथन होगा।इससे पहले मंगलवार को वे इंदौर जिले की समीक्षा कर चुके हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *