कोरोना वायरस के मरीज ने कहा- अस्पताल में मुझे लाश के साथ रखा गया, प्रशासन का इनकार
National

कोरोना वायरस के मरीज ने कहा- अस्पताल में मुझे लाश के साथ रखा गया, प्रशासन का इनकार

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कहर से जूझ रही दिल्ली में एक शख्स ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हैरतअंगेज आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में कोरोना वायरस से संक्रमित इस मरीज ने आरोप लगाया है कि उसे अस्पताल में ‘शव के बगल’ में रखा गया है। इसके अलावा यह शख्स वीडियो में कह रहा था कि उसे वहां सामान भी समय पर नहीं मिल रहा है। हालांकि, प्रशासन ने मरीज के इन आरोपों से इनकार किया है।

बता दें कि व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया मंचों पर वायरल हो रहे वीडियो में मास्क पहना व्यक्ति दिखाई दे रहा है। वीडियो के देखने पर लग रहा है कि इसे लोकनायक जयप्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में शूट किया गया है। यह शख्स इसी अस्पताल में भर्ती है जहां उसका कोरोना वायरस से संक्रमण का इलाज किया जा रहा है। वीडियो में व्यक्ति आरोप लगा रहा है कि उसके ‘बिस्तर के बगल में शव रखे गए है’ और उसे सामान भी समय पर नहीं मिल रहा है।

प्रशासन ने कहा- कोई दिक्कत नहीं है

इस बीच लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि मरीजों को मनोचिकित्सक के परामर्श की जरूरत है जिसकी व्यवस्था की गई है। अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने यह भी साफ किया कि उस वार्ड में खाने-पीने की कोई समस्या नहीं हैं। उन्होंने बताया कि लाश के साथ रखने का आरोप भी सही नहीं है क्योंकि अस्पताल के वार्ड नंबर 27 में आरोप लगाने से पहले या बाद में किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *