Crime

Covid 19: पिता के शव को भी न देख सकी, बस फोटो से ही लिपट फूट-फूटकर रोई उज्जैन के पुलिस अधिकारी, जिनकी मृत्यु इन्दोर नोड्स में दाह संस्कार में कोरोना संक्रमण के कारण हुई। indore – समाचार हिंदी में


यशवंत पाल का शव जैसे ही मुक्तिधाम में पहुंचा उनका परिजन अंतिम दर्शनों की जिद करने लगे। लेकिन बाद में अधिकारियों ने उन्हें किसी तरह से संभाला। (फाइल फोटो)

उज्जैन के टीआई यशवंत पाल का इंदौर में हुआ अंतिम संस्कार, कोरोना (कोरोनावायरस) संक्रमण के कारण हुई मौत थी।

इंदौर। कोरोनावायरस (COVID-19) के संक्रमण ने एक और पुलिस अधिकारी की जान ले ली। उज्जैन के टीआई यशवंत पाल की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार इंदौर के ही रामबाग मुक्तिधाम में किया गया। इस दौरान उनके परिजन भी मौजूद थे। अंतिम संस्कार के दौरान उनके शव के पास किसी को भी नहीं जाने दिया गया। अंतिम दर्शन करने की इच्छा ने उनकी बेटी पाल की फोटो से ही लिपट कर फूट-फूटकर रोई। उसे रोता देख वहां मौजूद अन्य लोगों की भी आंखें नम हो गईं। इस दौरान यशवंत की पत्नी और उनके दोनों बेटों के साथ ही पुलिस महकमे के आला अधिकारी भी मौजूद थे।

अंतिम दर्शन की जिद पर अरदे परिजन
नई दुनिया की एक रिपोर्ट के अनुसार पाल का शव जैसे ही मुक्तिधाम पहुंच गया उनके परिजन अंतिम दर्शनों की जिद करने लगे। लेकिन बाद में अधिकारियों ने उन्हें किसी तरह से संभाला। परिजनों ने उनकी तस्वीर पर ही फूल चढ़ा कर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान पाल की बड़ी बेटी खुद को न रोक सकी और पिता की फोटो से लिपटकर फूट-फूटकर रोई।

नहीं परिवार की रिपोर्टयशवंत पाल के कोरोनाटिक होने का पता चलने के बाद उनके परिवार के भी सैंपल लिए गए थे। इसके बाद उनकी पत्नी और दोनों बेटों को उज्जैन के ही एक होटल में क्वारंटाइन किया गया था। लेकिन अभी तक किसी की भी रिपोर्ट नहीं आई है। अब पुलिस अधिकारी स्वास्तथ्य विभाग से इस संबंध में जानकारी ले रहे हैं।

पत्नी तहसीलदार हैं
पाल की पत्नी मीना पाल धार में नजूल तहसीलदार के पद पर तैनात हैं। हालाँकि वह कुछ दिनों से अवकाश पर हैं। इसके पहले वह सरदारपुर में तहसीलदार थे। वहां से उनका तबादला धार हुआ था। पाल की दो बेटियाँ फाल्गुनी और ईशा पढ़ाई कर रही हैं। पालजैन के नीलेंज थाने के प्रभारी थे। उनकी मृत्यु का समाचार मिलने के बाद थाने में भी उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

ये भी पढ़ें: –

शिवराजडिया में विभागों का बंटवारा: नरोत्तम मिश्रा को गृह और स्वास्थ्य
शिवराज सरकार का सुझाव- ये काढ़ा बनाकर करें सेवन, तो तनाव होगा स्वस्थ और कोरोना पस्त
MP: पुलिसकर्मी बाप-बेटे के कोरोना पॉजिटिव मीटिंग से हड़कंप, EOW DG सहित पूरा स्टाफ होम सर्विस कंप्यूटर

News18 हिंदी सबसे पहले हिंदी समाचार हमारे लिए पढ़ना यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर । फोल्ट्स। देखिए इंदौर से संलग्न लेटेस्ट समाचार।

प्रथम प्रकाशित: 22 अप्रैल, 2020, 1:18 PM IST


इस दिवाली बंपर अधिसूचना
फेस्टिव सीजन 75% की एक्स्ट्रा छूट। केवल 289 में एक साल के लिए सब्सक्राइब करें करें मनी कंट्रोल प्रो।कोड कोड: DIWALI ऑफ़र: 10 नवंबर, 2019 तक

->





Source link