Crime

COVID-19: श्योपुर में कोरोनायोग्य रोगी की स्क्रीनिंग के लिए गयी टीम पर हमला, ASI घायल श्योपुर – समाचार हिंदी में


श्योपुर में कोरोना वैरियर्स पर हमला

खबर मिली थी कि एक युवक इंदौर से यहां आया है और वह कोरोना का रहने वाला मरीज़ है। इस सूचना पर डॉक्टरों की टीम गसवानी गांव गयी थी। लेकिन जैसी ही टीम उस युवक के घर पहुंची उसके परिवार ने अभद्रता शुरू कर दी।

श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर में कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) रोगी की स्क्रीनिंग के लिए जोड़ा डॉक्टरों और पुलिस टीम पर पथराव की घटना सामने आई है। बुधवार को इस हमले में एक एएसआई घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन सभी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मामला श्योपुर जिले के गसवानी थाना कस्बे का है। सूचना मिली थी कि एक युवक इंदौर से यहां आया है और वह कोरोना का रहने वाला मरीज है। जानकारी मिलने पर डॉक्टरों की टीम गसवानी गांव गयी थी लेकिन जैसी ही टीम उस युवक के घर पहुंची, उसके परिवारवालों ने उन्हें अभद्रता शुरू कर दी। उन्होंने युवक की स्क्रीनिंग नहीं की। कुछ देर बाद डॉक्टरों की टीम अपने साथ पुलिस को लेकर फिर से युवक के घर पहुंची तो परिवारवालों ने उन पर पथराव कर दिया।

परिवारवाद के हमले में एएसआई घायलइस हमले में गसवानी थाने के एएसआई श्रीराम अवस्थी घायल हो गए। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस अधिकारियों को लगी तो उन्होंने तत्काल मौके पर पुलिस बल भेजा और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। ये सभी के खिलाफ, बलवा, शासकीय कार्य में बाधा सहित, धारा 144 का उल्लंघन सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

आरोपियों पर कार्रवाई

गसवानी क्षेत्र में तैनात डॉ। पवन उपाध्याय के मुताबिक युवक को स्क्रीनिंग करवाने के लिए कहा गया, तो आरोपी परिवार ने उन्हें भड़काया। जब वो पुलिस टीम को साथ लेकर पहुंचे तो परिवारवालों ने उन पर पथराव कर दिया। इस हमले में एएसआई श्रीराम अवस्थी घायल हो गए। श्रीराम अवस्थी ने बताया कि इस हमले में उनके सिर में चोट आई है। आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की जा रही है। एएसपी प्रेमलाल कुर्वे ने जानकारी दी कि टीमों पर पथराव किया गया है, आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें-

भोपाल में 22 पुलिस जवानों सहित 44 कोरोना वॉरियर्स ठीक वाले घर लौटे

एमपी बोर्ड परीक्षा: चेकिंग के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के साथ शिक्षकों को दी गई कॉपी

News18 हिंदी सबसे पहले हिंदी समाचार हमारे लिए पढ़ना यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर । फोल्ट्स। देखिए श्योपुर से संलग्न लेटेस्ट समाचार।

प्रथम प्रकाशित: 22 अप्रैल, 2020, 11:22 बजे IST


इस दिवाली बंपर अधिसूचना
फेस्टिव सीजन 75% की एक्स्ट्रा छूट। केवल 289 में एक साल के लिए सब्सक्राइब करें करें मनी कंट्रोल प्रो।कोड कोड: DIWALI ऑफ़र: 10 नवंबर, 2019 तक

->





Source link