बिछिया के आठ डिजाइन: बढ़ाएंगे पैरों की सुंदरता, यहां से आइडिया
Life Style

बिछिया के आठ डिजाइन: बढ़ाएंगे पैरों की सुंदरता, यहां से आइडिया

पत्थर की बिछिया

सुहागन महिलाओं के लिए बिछिया बहुत ही खास होती है। अगर आप भी बिछिया का लेटेस्ट डिजाइन ढूंढ रही है तो आप एक स्टोन वाली बिछिया पहन सकते हैं। एक स्टोन वाली सिंपल बिछिया पांव में बहुत ही सुंदर लगते हैं।

 

ट्रैडिशनल डिज़ाइन

ट्रैडिशनल डिज़ाइन

भारत में मैरिड वुमन पांव में बिछिया जरुर पहनती है। ऐसे में आप ट्रेडिशनल डिजाइन की बिछिया पहन सकते हैं। ये फ्लोरल डिज़ाइन वाली बिछिया ट्रेडिशनल डिज़ाइन में सबसे ज्यादा बस्ट है। सुंदर पांव के लिए आप इस बिछिया को पहन सकते हैं।

 

स्टाइलिश बिछिया

स्टाइलिश बिछिया

आप ट्रेडिशनल बिछिया डिजाइन के बजाय स्टाइलिश बिछिया पहन सकते हैं। बाजार में रिंग टाइप की बिछिया काफी ट्रेंड में चल रही हैं। सुंदर पांव के लिए आप रिंग डिजाइन वाली बिछिया पहन सकते हैं। अगर आप किसी को बिछिया गिफ्ट करना चाहते हैं तो आप इस बिछिया गिफ्ट कर सकते हैं।

सिम्पल डिजाइन बिछिया

सिम्पल डिजाइन बिछिया

महिलाओं की अपनी शादी के बाद से ही बिछिया पहनती है। ऐसे में आप सिंपल डिजाइन वाली बिछिया पहन सकते हैं। बाजार में सिंपल डिजाइन वाले बिछिया का काफी ट्रेंड देखने को मिल रहा है। इस सिम्पल डिज़ाइन वाली बिछिया को पहनकर आप ऑफिस भी जा सकते हैं।

 

अंगूठी डिजाइन

अंगूठी डिजाइन

आजकल मिलाएं रिंग डिजाइन की बिछिया पहनन काफी पसंद कर रही हैं। खासकर ऑफिस जाने वाली महिलाएं सिम्पल रिंग डिजाइन वाली बिछिया पहनती हैं। अगर आप भी सिंपल लुक चाहते हैं तो रिंग डिजाइन की बिछिया पहन सकती हैं।

 

मॉर्डन बिछिया

मॉर्डन बिछिया

महिलाओं की शादी के बाद बिछिया अपनी पांव की छोटी उंगलियों में पहनती है। बदलते फैशन के दौर में महिलाएं ना सिर्फ जाग में बिछिया पहनती हैं बल्कि केप में भी बिछिया पहनना पसंद करती हैं। अगर आप भी स्टाइलिश लुक चाहती है तो केप में बिछिया पहन सकती है।

bharatsamachar.tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। खबर सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें ब्रेकिंग सेक्‍शन

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *