Breaking News

हैदराबाद रेप केस: पुलिस ने 4 आरोपियों का एनकाउंटर किया, मौके पर ही मौत

हैदराबाद. तेलंगाना के हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद हत्या और फिर को शव को जला देने के 4 आरोपियों का तेलंगाना पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया। न्यूज़ एजेंसी एनआई ने ट्वीट कर उसकी जानकारी दी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार,पुलिस आरोपियों को लेकर उस अंडरब्रिज पर गई थी, जहां उन्होंने डॉक्टर को पेट्रोल डालकर जलाया था। पूछताछ और घटना के दौरान आरोपी वहाँ से भागने लगे। जिसके बाद पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी। इसमें चारों की मौत हो गई।

न्यायिक हिरासत में भेजे गए थे आरोपी
बता दें कि हैदराबाद में 27 नवंबर को गाड़ी का टायर पंक्चर होने के बाद एक टोल प्लाजा के पास खड़ी डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। डॉक्टर का जला हुआ शव मिला था।

 


पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। अदालत ने 4 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। 4 आरोपियों ने शराब के नशे में डॉक्टर के साथ रेप किया था।

रेप की इस वारदात जे बाद संसद में जमकर हंगामा हुआ था। पुलिस पर भी आरोप लग रहे थे। उस घटना के बाद देशभर में लोगों का गुस्सा था और लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे थे। आपको बता दें कि तेलंगाना 18 से 30 साल तक कि लड़कियों के लिए देश का सबसे असुरक्षित प्रदेश है। यहां 93 फीसदी रेप केस इसी उम्र की लड़कियों के साथ हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *