‘I am Indira Gandhi’s granddaughter’: Priyanka dares to UP govt
Politics

प्रियंका ने यूपी सरकार से कहा ‘मैं इंदिरा गांधी की पोती हूं’

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को कहा, “मैं इंदिरा गांधी की पोती हूं, कुछ विपक्षी नेताओं की तरह अघोषित भाजपा प्रवक्ता नहीं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार सच बोलने के लिए विभिन्न विभागों के माध्यम से उन्हें धमकी दे रही है।”

उत्तर प्रदेश सरकार की प्रियंका गांधी की हिम्मत आगरा के प्रशासन द्वारा जिले में उच्च कोरोनोवायरस मौतों के दावे के 24 घंटे के भीतर वापस लेने के लिए कहे जाने के कुछ दिनों बाद हुई। कांग्रेस महासचिव प्रभारी यूपी ईस्ट ने आरोप लगाया है योगी आदित्यनाथ महामारी से निपटने के बजाय प्रचार में शामिल होने की सरकार।

“एक लोक सेवक के रूप में, मेरा कर्तव्य उत्तर प्रदेश के लोगों के प्रति है। और यह कर्तव्य उनके सामने सच्चाई को सामने रखना है और सरकार के प्रचार को आगे नहीं बढ़ाना है। यूपी सरकार अपने विभिन्न विभागों के माध्यम से मुझे धमकी देकर अपना समय बर्बाद कर रही है।” ”हिंदी में एक ट्वीट में प्रियंका गांधी ने कहा।

उन्होंने कहा कि वे जो चाहें कार्रवाई कर सकते हैं, मैं सच्चाई सामने रखूंगी। मैं इंदिरा गांधी की पोती हूं, कुछ विपक्षी नेताओं की तरह अघोषित भाजपा प्रवक्ता नहीं। इस हफ्ते, प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर आगरा में “उच्च” COVID-19 मृत्यु दर और राज्य सरकार द्वारा महामारी से निपटने से संबंधित अन्य मुद्दों पर बार-बार हमला किया।

bharatsamachar.tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। खबर सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें ब्रेकिंग सेक्‍शन

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *