Crime

Lockdown in Bilaspur – Bilaspur SP will talk about his mind on Facebook today

Publish Date: | Wed, 22 Apr 2020 12:31 PM (IST)

बिलासपुर। Lockdown in Bilaspur : लॉक डाउन के दौरान लोगों के बीच एसपी आज अपने मन की बात करेंगे। फेसबुक में लाइव होकर जिले व शहर की आमजनता से रूबरू होकर उनसे लॉक डाउन का पालन करने की अपील करने के साथ ही अनुभव भी साझा करेंगे। इस दौरान आम नागरिक अपनी समस्या भी एसपी के साथ शेयर कर सकते हैं। बुधवार 22 अप्रैल की शाम सात बजे एसपी प्रशांत अग्रवाल फेसबुक लाइव करेंगे। इस अवसर पर एसपी अग्रवाल लोगों से अपनी बातें शेयर करेंगे और आम जनता को लॉकडाउन के दौरान हो रही तकलीफों को समझने का प्रयास करेंगे। इस माध्यम से उनके द्वारा फिजिकल डिस्टेनसिंग की अपील भी की जाएगी। लॉक डाउन में होने वाली समस्या और उसके निदान को लेकर भी चर्चा की जाएगी।

एसपी का कहना है कि शहर अभी आरेंज जोन में है। ऐसे में जिला बेहतर स्थिति में है। लॉक डाउन में थोड़ी ढील दी गई है, लेकिन यह आम नागरिकों के लिए नहीं है। बल्कि, अतिआवश्यक सेवा के अलावा आर्थिक स्थिति दुरुस्त करने के लिए है। देहाड़ी मजदूर और रोज कमाने-खाने वालों के रोजगार की चिंता की जा रही है।

दैनिक मजदूर व कुछ जरूरी व्यापार भी इसमें शामिल है। लेकिन, लॉक डाउन में ढील मिलने व समय बढ़ाने के बाद लोगों को ऐसा लग रहा है कि खतरा टल गया है। परन्तु ऐसा नहीं है। अभी हम नियमों का पालन नहीं करेंगे तो आने वाले समय में गंभीर परिणाम भुगतना पड़ सकता है।

लोगों को समझाने व उनसे रूबरू होने के लिए यह सर्वोत्तम माध्यम है। इसलिए एक कोशिश की जा रही है कि फेसबुक लाइव से मिले जरूरी सुझावों को आमजन की सुविधा के लिए अमल में लाने का प्रयास करेंगे। एसपी अग्रवाल का कहना है कि लोगों की शंकाएं, अपेक्षाएं और शासन-प्रशासन से आग्रह, फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन आदि को लेकर करीब एक घंटे तक चर्चा-परिचर्चा होगी। फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर एसपी लॉकडाउन की बात करेंगे।

Posted By: Anandram Sahu

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *