Crime

Noida youth attempt to kill policemen high speed car |नोएडा: जांच कर रहे पुलिसकर्मियों को कार चढ़ाकर मारने का प्रयास




नोएडा: जांच कर रहे पुलिसकर्मियों को कार चढ़ाकर मारने का प्रयास 

नोएडा: कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए लगाये गये लॉकडाउन के दौरान यहां डीएनडी पुल पर वाहनों की जांच कर रहे पुलिसकर्मियों की दो लोगों ने कार चढ़ाकर हत्या करने का प्रयास किया। पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) संकल्प शर्मा ने बताया कि 20 अप्रैल को थाना सेक्टर 20 पुलिस डीएनडी पुल पर बैरियर लगाकर लॉकडाउन के अनुपालन में जांच कर रही थी। तभी एक कार में सवार दो युवक वहां पर आए। 

उन्होंने कहा कि जब जांच कर रहे पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका, तो दोनों ने तेजी और लापरवाही से गाड़ी चलाकर जानबूझकर पुलिस वालों पर जान से मारने की नियत से गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि बैरियर तोड़ते हुए दोनों युवक वहां से भाग निकले। पुलिस ने उनका पीछा किया। 

उन्होंने बताया कि दोनों युवक को की गाड़ी डीएनडी पुल से 8 किलोमीटर दूर सर्फाबाद गांव के पास डिवाइडर से टकराकर पलट गई। उन्होंने बताया कि उनका पीछा कर रही पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया है। दोनों को गंभीर चोट आई है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *