छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस का विवादित ट्वीट, सिंधिया को बताया ‘लोकतंत्र का गद्दार’ | bhopal – News in Hindi
Politics

कांग्रेस का विवादित ट्वीट, सिंधिया को बताया ‘लोकतंत्र का गद्दार’

रायपुर. कोरोनाकाल में महामारी COVID-19 Epidemic) से बचाव की खबरों के बीच राजनीतिक दलों के बीच बयानबाजी का दौर भी जारी है. इसी क्रम में आज छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Chhattisgarh Congress) ने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के ऊपर हमला बोला है. प्रदेश कांग्रेस इकाई के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल के जरिए सिंधिया को लेकर विवादित ट्वीट किया गया है, जिसमें कांग्रेस ने उन्हें ‘लोकतंत्र का गद्दार’ करार दिया है. कांग्रेस पार्टी के इस ट्वीट को लेकर सियासी बवाल मचने के आसार हैं. मध्य प्रदेश में अगले कुछ दिनों में होने वाले विधानसभा उपचुनाव (Madhya Pradesh Assembly Bypolls) की पृष्ठभूमि में छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने एक के बाद एक ट्वीट कर सिंधिया के ऊपर हमला बोला है.

निशाने पर ‘महाराज’

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता और हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में आने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कई ट्वीट किए हैं. प्रदेश कांग्रेस के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से जो पहला विवादित ट्वीट किया गया है, उसमें सिंधिया की तुलना करते हुए उन्हें ‘लोकतंत्र का गद्दार’ कहा गया है. इस पर आने वाले दिनों में सियासी बवाल मचने की संभावना है. वहीं, इसके बाद किए गए ट्वीट में ग्वालियर के ‘महाराज’ कहे जाने वाले सिंधिया के ऊपर ‘संघी’ होने का आरोप लगाया गया है. कांग्रेस पार्टी ने सिंधिया के बहाने बीजेपी को भी निशाने पर लिया है.

MP उपचुनाव पर नजर

कोरोनाकाल में जबकि राजनीतिक दलों के लिए आम जनता के बीच में जाना मुश्किल हो रहा है, ऐसे में सोशल मीडिया बयानबाजी या आरोप-प्रत्यारोप के लिए बेहतर प्लेटफॉर्म के रूप में सामने आया है. यही वजह है कि मध्य प्रदेश में 24 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव से पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस के टि्वटर हैंडल से लगातार इस मुद्दे पर ट्वीट किए जा रहे हैं. आज सुबह भी इस टि्वटर हैंडल से मध्य प्रदेश में दोबारा कांग्रेस सरकार के गठन की संभावना जताते हुए ट्वीट किया गया है, जिसमें कहा गया कि कमलनाथ (Kamalnath) दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे.

bharatsamachar.tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। खबर सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें ब्रेकिंग सेक्‍शन

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *