Crime

Raipur News: मकान मालकिन की हत्या मां को बचाने के लिए बेटी ने किया संघर्ष

Publish Date: | Tue, 21 Apr 2020 11:22 PM (IST)

रायपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

राजधानी रायपुर में मंगलवार की शाम एक युवक ने टोकाटोकी से क्षुब्ध होकर मकान मालकिन की रस्सी से गला घोटकर और सिर पर लोढ़ा मारकर हत्या कर दी। घटना के दौरान मां को बचाने के लिए नाबालिग बेटी ने काफी कोशिश की, लेकिन वह बचा न सकी। आरोपित ने नाबालिग को घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे भी खत्म करने की धमकी दी थी, जिससे वह डरकर चुप रही, लेकिन पूछताछ के दौरान उसने सच्चाई बता दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

सिविल लाइन सीएसपी नसर सिद्दिकी ने बताया कि तेलीबांधा पुलिस थाना क्षेत्र के विशाल नगर से लगी हीरानगर बस्ती में रहने वाली सविता यादव (45) पति गणेश यादव की मंगलवार देर शाम खून से लथपथ घर में लाश मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ में पता चला कि सविता के मकान में पिछले दो साल से किराए पर रहकर मोटर मैकेनिक का काम करने वाले मूलतः शिवरीनारायण निवासी प्रकाश चौहान उर्फ छोटू पिता भारत चौहान (21) का एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों को घूमते देखकर सविता हमेशा आपत्ति जताती थी। यही नहीं, उसे डांट-फटकार लगाकर घर खाली करने को कहती थी। दरअसल प्रकाश कभी-कभार सविता की 14 साल की नाबालिग बेटी के साथ भी बातचीत करता था। यह सविता को नागवार गुजरता था।

मकान खाली करने के अल्टीमेटम से गुस्से में था आरोपित

सोमवार को भी सविता ने प्रकाश को पड़ोस की लड़की के साथ देखकर फटकार लगाते हुए लॉकडाउन के बाद घर खाली करने को कहा था। इस बात से प्रकाश काफी क्षुब्ध हो गया था। दोपहर साढ़े तीन बजे सविता का पति गणेश रोज की तरह दूध बेचने चला गया था। इसी बीच कमरे में प्रकाश घुसकर बिस्तर पर सो रही सविता के गले में पीछे से रस्सी डालकर गला घोटने लगा।

नशे का आदी

आरोपित प्रकाश उर्फ छोटू पिता भारत चौहान (21) यहां किराये के मकान में रहकर मोटर मैकेनिक का काम करता आ रहा था। पुलिस ने बताया कि प्रकाश नशे का आदी है। पूछताछ में उसने हत्या करना कबूल कर लिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *