Crime

SpanishTablighi Jamaat attendees escape from LNJP Hospital | दिल्ली के अस्पताल से फरार हुआ स्पेन का रहने वाला कोरोना पॉजिटिव जमाती




देश के मौजूदा हालातों में स्पेन निवासी जमाती के भारत से बाहर भाग पाने की संभावनाएं कम ही हैं। AP Representational 

नई दिल्ली: भारत इस समय कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है, और कई लोग अपनी हरकतों से देश की परेशानी और बढ़ा दे रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में भर्ती 2 मरीज संदिग्ध हालातों में गायब हो गए। इनमें से एक मरीज स्पेन का रहने वाला है। इसकी तबलीगी जमात की ट्रैवल हिस्ट्री मिली थी। इसका लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है। जबकि दूसरा मरीज कोरोना संदिग्ध और भारतीय था, लेकिन वह फरार नहीं हुआ था।

CWC: सोनिया गांधी ने कहा लॉकडाउन से 12 करोड़ नौकरियां गई, देश में कोरोना वायरस की टेस्टिंग पर उठाए सवाल


Coronavirus से मौतों को छिपाने के लिए रात में अंतिम संस्कार? ममता के बंगाल में शमसान के वायरल वीडियो से मची सनसनी

स्पेन के जमाती की उम्र 60 साल के करीब

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक गायब हुए तबलीगी जमाती और कोरोना पॉजिटिव स्पेन वाले मरीज की उम्र 60 साल के करीब है। इसे कुछ दिन पहले निजामुद्दीन बस्ती स्थित मरकज तबलीगी जमात मुख्यालय से लाकर एलएनजेपी अस्पताल में दाखिल कराया गया था। 17 अप्रैल को यह जमाती संदिग्ध हालातों में गायब हो गया। अस्पताल से मिली सूचना के आधार पर मध्य दिल्ली जिला पुलिस ने आईपीस्टेट थाने में FIR दर्ज कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी का लुकआउट नोटिस भी पुलिस ने FRRO के जरिए जारी करवा दिया। 

फरार नहीं हुआ था भारतीय जमाती

हालांकि देश के मौजूदा हालातों में स्पेन निवासी जमाती के भारत से बाहर भाग पाने की संभावनाएं कम ही हैं। दूसरे मामले में पुलिस के मुताबिक इसी अस्पताल से एक और कोरोना संदिग्ध के फरार होने की खबर मिली। यह शख्स भारतीय है। इसकी कोरोना जांच की रिपोर्ट अभी नहीं आयी है। यह भी संदिग्ध हालातो में गायब मिला। हालांकि बाद में पता चला कि, इसके गायब होने की अफवाह उड़ गयी थी, जब उसे एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा था।

कोरोना से जंग : Full Coverage





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *