द ग्रेट खली ने लॉकडाउन के दौरान घर में तले पकौड़े
Life Style Update

द ग्रेट खली ने लॉकडाउन के दौरान घर में तले पकौड़े

WWE के रेस्लर रह चुके द ग्रेट खली (The Great Khali) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और उनके वीडियो वायरल भी होते हैं. बता दें, देश में इस समय कोरोनावायरस (Coronavirus) के संकट से निपटने के लिए लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. ऐसे में सभी सेलेब्रिटीज अपने-अपने घरों में कैद है. हालांकि, ऐसे में WWE चैपिंयन घर में पकौड़े बनाते नजर आए, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खली बेसन के पकौड़े तलते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है।

द ग्रेट खली (The Great Khali Video) इस वीडियो में कह रहे हैं, “घर में बैठे-बैठे पकौड़े ही बनाइये, अगर कुछ हो नहीं सकता तो.” खली के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, द ग्रेट खली जहां बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं वहीं वह बिग बॉस (Bigg Boss) में भी अपने दमखम से कई लोगों को धूल चटा चुके हैं. खली के वीडियो अकसर वायरल होते रहते हैं.

बता दें कि द ग्रेट खली (The Great Khali) अमेरिका से स्वदेश इसलिए आए थे ताकि कई खली तैयार कर सकें. उन्होंने बताया था कि लोग दिल्ली में घर बनाकर वापस अपने गांव नहीं लौटते हैं, लेकिन वे हॉलीवुड की मूवी, अमेरिका में घर और बिजनेस के बावजूद इस जुनून के साथ भारत वापस आए हैं, ताकि हजारों खली तैयार कर सकें. द ग्रेट खली का असली नाम दिलीप सिंह राणा है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *